Press "Enter" to skip to content

2 July: vishwa UFO divas | विश्व यूएफओ दिवस

vishwa UFO divas : अगर आप छोटे हरे पुरुष अर्थात एलियन के बारे में प्रशंसक है, तो आप vishwa UFO divas के फैन हो सकते है. इस दिन को हम जानते हैं कि आखिरकार ब्रह्मांड में अपने पड़ोसियों से अर्थात एलियंस से मिलने जाएंगे और यह दिन कल्पना से भी बहुत परे और अभूतपूर्व जरूर होगा. 

चाहे वह उड़नतश्तरी के आकार के जहाजों में इधर उधर क्यों ना उड़ रहे हो. या फिर हमारे स्वतंत्रता दिवस पर हम जिन बड़े जहाजों को और एयरप्लेन को देख सकते हैं. उनके समान भी है तो उनका आगमन हमें ब्रह्मांड को दिखाने के लिए देखने के तरीके को पूरी तरह से बदल देगा. 

तो आइए, हम उम्मीद करते हैं कि विश्व यूएफओ दिवस पर हम भी ऐसे एलियन की तुलना हमारे मित्र से ही करने की कल्पना करें.

vishwa UFO divas ka itihas

विश्व यूएफओ दिवस का आयोजन worldufoday.com द्वारा 2001 में किया गया था. इसी युवकों और उत्साहित लोगों को एक साथ लाने के लिए सभी के चित्रों का समर्थन करने में जुटा लिया गया था. यह जानकर कि हम एक दिन ब्रह्मांड में अन्य बुद्धिमान जीवन का आप सामना कर सकते हैं. यह बात व्यावहारिक रूप से हो सकती है. 

वे जानते थे यह महत्वपूर्ण बाकी लोगों के लिए उनके आगमन के बारे में संवाद करने से पहले यह बात स्वीकार करनी चाहिए की एलियन्स यहां पहुंच सकते हैं. उनमें से कई लोगों का यह मानना है कि वे पहले से ही आ चुके हैं. जो कोई भी इनके बारे में जानता है वह ऐसी बनी बनाई कहानियों से अवगत है. 

जबकि दुनिया की सरकारें वर्तमान में इस जानकारी को लोगों से छिपा रही है.यह किसी भी तरह से विश्वास के लायक नहीं है. इस सत्य की खोज जारी रखनी पड़ेगी. 

vishwa UFO divas kaise manaye

विश्व यूएफओ दिवस का जश्न कई अलग अलग तरीके से मनाया जा सकता है. इनके समर्थकों की संख्या दुनिया में बुद्धिमान की संख्या कितनी होती है. इस उत्साह से भरी दुनिया में विश्व यूएफओ दिवस कई अलग-अलग कहानियां साझा करते हुए अपने समर्थन को प्रदान करता है.

साथ ही रात के आकाश में नए आगंतुकों की वापसी देखने के लिए लोग इकट्ठा करता है.
 इस दिवस को मनाने के कई अलग-अलग तरीकों में से एक यह है कि आप यूएफओ दिवसपर अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस की जागरूकता का समर्थन करने के तौर पर कोई अच्छी सी फिल्म देखें.

vishwa UFO divas का जश्न मनाने के लिए आप चाहे जो कुछ करें. लेकिन आपकी आंखों को आकाश में ही जरूर रखें. शायद आपको भी कोई एलियंस की उड़नतश्तरी दिख जाएं!


इस तरह के विविध लेखों के अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज ssoftgroup लाइक करे.


WhatsApp पर दैनिक अपडेट मिलने के लिए यहाँ Join WhatsApp पर क्लिक करे

Worth-to-Share

Comments are closed.