Press "Enter" to skip to content

19 Jan 2021: popcorn day | पॉपकॉर्न दिवस

popcorn day : आज 19 जनवरी के दिन popcorn day | पॉपकॉर्न दिवस मनाने के बारे में अधिक जानकारी देने वाले हैं। पॉपकॉर्न का नाम सुनते ही आपके मुंह में जरूर पानी आ गया होगा. और साथ ही आप इन स्वादिष्ट एवं रमणीय पॉपकॉर्न की परंपराओं का हिस्सा जरूर हुए होंगे।

और साथ ही आपने देखा होगा कि वे करके पॉप कॉर्न बॉल्स आपके क्रिसमस एवं कुछ दिन भर सुनिश्चित जरूर कर सकते हैं। और साथ ही आपको इसके साथ इसके बाद का एक बहुत बड़ा कटोरा भी आपके हाथ में बताएं। आपने देखा ही होगा कि पॉपकॉर्न की इतिहास में कई तरह की चर्चाएं होती ही रहती है। तो आइए अब आपको पॉपकॉर्न की जांच के बारे में भी अधिक जानकारी हम आपको बताने जाने वाले हैं।

popcorn day ka itihas

popcorn day | पॉपकॉर्न दिवस पर हम आपको इसके इतिहास के बारे में चर्चा में बताना चाहते हैं। आपने देखा होगा कि पॉपकॉर्न मकई की गुठलियों के नामों से जो छोटी घास से निकल जाती है। गेहूं की तुलना में मकई के गुण बहुत अलग होते हैं। सावधानी से चयन और प्रधान की वीडियो के परिणाम स्वरूप सोचना चाहिए होता है।

आपने देखा होगा कि कई तरह के मकई की परिणाम स्वरूप आपको इसके लिए उसने भी पुराने देश के लिए नई दुनिया में उन्हें अगर बसाना चाहते। जब आप इस देश को उन्होंने आपको खुश और उसके समय के दिमाग के साथ बाहर बाहर गया ही है। और इसी के साथ कुछ समय की बात है देखा की यह महसूस किया गया था मकई गुठलियों के दाम दी जाती है।

आप किसी के साथ इसके खोल के चारों ओर नरम पॉपकॉर्न को देखेंगे तो यह लंबे समय से वहां पर ही रहते हैं। आपको जाना चाहिए कि इसके लंबे और हल्की समय के लिए स्वादिष्ट ऑप्शन में किस तरह से पाया जाता है। आप जब भी और कौन की खेती के बारे में सोचते हैं तो वह तो मैं आपके पास दो पॉपकॉर्न के प्रकार होते हैं।

जिस लड़की को कौन हो आप तीतर में पिक्चर देखते समय खाते हैं वह सबसे ज्यादा लोग भी होते हैं। लेकिन किसी तरह से लोकप्रिय व्यवहार के लिए के लिए पॉपकॉर्न से कला से लेकर से शिल्प के बनाने का होता है। आपने देखा होगा कि खुद की पहचान के लिए इसलिए उसकी किस तरह से जयपुर होती है जब पॉपकॉर्न दिवस का जन्म हुआ था।

अगर आप जानते होंगे कि आप कौन किस तरह का पॉपकॉर्न खाते हैं। तुम हम आपको अलग-अलग किस्म की तारीख देखा नहीं पर माफी आने का संभावना असमर्थ बताते हैं। लेकिन इसी तरह जिस पॉपकॉर्न को आप खाने में असमर्थता बनाते हैं। उसी आपको सुखी और गर्मी के संपर्क में गुठली पर लेकर छोटे प्रमुख खनिजों के लिए जाना चाहते हैं।

popcorn day kaise manaye

popcorn day | पॉपकॉर्न दिवस हम आपको इस दिवस मनाने के अनेक विकल्प बताने जा रहे हैं। आपने देखा होगा कि किसी भी तरह की पसंदीदा टॉपिंग के साथ पास पॉपकॉर्न आनंद लेकर आप शुरू कर सकते हैं। जब भी आप किसी तरह की मिश्रण की रचनात्मकता को और उसमें पसंदीदा मसाले और जड़ी बूटियों की जोड़ी भी डालते हैं।

अवस्था में आपको इसकी आश्चर्यजनक रूप का बात पता चलता है। किसी तरह की हल्की हल्की दिल की स्वच्छता आपके लिए मक्खन की तरह अजवायन की पत्ती भी साथ डाल सकते हैं। और इसमें आपको पता होगा कि कार में और देखने के स्वादिष्ट को तीन के नीचे स्वास्थ्य संगठन में करना चाहते हैं। आपको इसके सिर्फ में मनाते हुए पॉपकॉर्न के लिए और अद्भुत सजावट कल जरूर करना चाहिए। साथ ही आपको इसे मनाने के लिए #popcornday को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।

हमारा यह पॉपकॉर्न दिवस पर आधारित लेख अगर आपको पसंद आया हो और आपने इसका स्वाद लेते हुए इसे मनाने का विचार किया हो तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताएं।


इस तरह के विविध लेखों के अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज ssoftgroup लाइक करे.


WhatsApp पर दैनिक अपडेट मिलने के लिए यहाँ Join WhatsApp पर क्लिक करे

popcorn day

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *