Press "Enter" to skip to content

20 june Ice cream soda divas (आइस क्रीम सोडा दिवस)

Ice cream soda divas : आइस क्रीम सोडा दिवस दिवस प्रतिवर्ष 20 जून को मनाया जाता है. यह निश्चित रूप से दुनिया भर में लोगों द्वारा बड़े प्यार से मनाया जाता है. जहां सारे लोग इस लोकप्रिय पेय का आनंद ले सकते हैं.हालांकि यह पेय बड़ी तेजी से हर किसी के लिए एक लोकप्रिय जलपान बन गया है.

लेकिन इसे कभी-कभी सोडा फ्लोट के रूप में भी सन्दर्भित किया जा सकता है. इसलिए आपको कुछ समय के लिए कभी अजीब तरह के स्ट्रॉ को लेना पड़े तो आश्चर्य की बात नहीं होगी.

इस तरह के में किसी भी कार्बोनेटेड के साथ आइसक्रीम शामिल होती है. यह आइसक्रीम सोडा जून की गर्मी के दिनों में आप को ठंडक देने के लिए एकदम सही तरीके से बना हुआ होता है. जो आपको तरोताजा बनाने के लिए काफी होता है.
आइसक्रीम सोडा ने पूरी दुनिया में अपनी एक छाप छोड़ी हुई है.

यूनाइटेड किंगडम, अफ्रीका, कनाडा और पूर्वी एशिया जैसी जगहों पर भी यह आइसक्रीम के रूप में बहुत प्रसिद्ध है. इसके कई अन्य नाम होते हैं जो दुनिया भर में फैले हुए हैं.

इस Ice cream soda divas पर आज हम उन्हें बताएंगे. उनमें यूनाइटेड किंगडम और दक्षिण पूर्व एशिया में कोक फ्लोट, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में स्पाइडर, मेक्सिको में हेलीडो फ्लोटेंट कहा जाता है. मेक्सिको में छुट्टियां मनाते समय आप ताजा और प्यारे आइसक्रीम सोडा पेय का आनंद ले सकते हैं.

Ice cream soda divas ka itihas

यह दिवस प्रसिद्ध आइसक्रीम सोडा एक स्वादिष्ट, मलाईदार और सुगंधित के पेय के लिए समर्पित होता है. यह पूरी तरह से आकस्मिक खोजता खोज थी. हालांकि इस के अनोखे संयोजन के कारण दुनिया के विभिन्न हिस्सों इससे कई लोग प्यार करने के लिए बढ़ सकते हैं. 

इसलिए यह दिन अद्भुत आइसक्रीम सोडा के निर्माण को याद करने के लिए समर्पित किया गया है. एक बार जब आप इस प्रसिद्ध आइसक्रीम सोडा का स्वाद ले ले तो आप इस बस और अधिक चाहते हैं. Ice cream soda divas पर इसे सबसे लोकप्रिय रूप में कोका कोला और वनीला आइसक्रीम के रूप में आता है. तो आप इसे किसी भी पसंदीदा रूप में इसे ले सकते हैं.

Ice cream soda divas Kaise manayeIce cream soda divas

मनाने के कई तरह के होते हैं. जिससे आप इसको बहुत आनंद ले सकते हैं. चाहे आपकी पसंदीदा आइसक्रीम की दुकान हो या परिवार के साथ आप अपने घर पर बैठे हो, या किसी रेस्तरां में, आप आइसक्रीम सोडा के प्रशंसकों में शामिल हो. आपको हर बार एक नया और रोमांचक जाएगी का ही अनुभव होगा.

आप इसे सोशल मीडिया पर भी एक जश्न का अनुभव करते हुए बना सकते हैं. चाहे आप किसी धूप खिले हुए दिन में या फिर आपके दोस्तों के साथ तस्वीर लेकर और अपने परिवार के साथ भी अद्भुत आइसक्रीम सोडा को साझा कर सकते हैं.


इस तरह के विविध लेखों के अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज ssoftgroup लाइक करे.


WhatsApp पर दैनिक अपडेट मिलने के लिए यहाँ Join WhatsApp पर क्लिक करे

Worth-to-Share

Comments are closed.